जनपद में अंधाधुंध बिजली कटौती से चोरों की चांदी, देवगांव में गर्मी के चलते छत पर सोते रहे परिजन, चोर उड़ा ले गए नकदी व लाखों के जेवर, सरायमीर में एकदिन पूर्व भी हुई थी घटना

आजमगढ़ : सोमवार की रात देवगांव कोतवाली क्षेत्र के उसरौली ग्राम में अज्ञात चोरों ने घर के पीछे लगा दरवाजा खोल कर घर में घुसकर 1 लाख रुपए नकदी समेत लाखों का माल पार कर दिया और फरार होने में सफल हो गए। प्राप्त समाचार के अनुसार सोमवार की रात देवगांव कोतवाली क्षेत्र के उसरौली ग्राम में मुख्तार पुत्र सदरूद्दीन के घर के पीछे से दरवाजा खोलकर घर में घुसे अज्ञात चोरों ने घर में रखा बकौल पीड़ित जमीन खरीदने के लिए 1 लाख रुपए नकद समेत परिवार की चार महिलाओं का लाखों का जेवर तीन सिकड़ी, 6 अंगूठी, 3 झुमका, पायजेब, 3 मांग टीका, झाला आदि समेट लिया और फरार हो गए। सभी परिजन गर्मी के कारण छत पर सोए हुए थे। मंगलवार को सुबह जागने पर घटना की जानकारी होने पर पीड़ित ने कोतवाली देवगांव में इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।
सरायमीर थानां क्षेत्र के टेउखर गाव में रविवार की रात वीर बहादुर सिंह पुत्र मंगला प्रसाद के घर मे पीछे की दीवार में सेंध काट कर चोरो ने घर मे घुस कर कमरे के अंदर अलमारी व बक्सा का ताला तोड़ कर उसमें से रखे दस हज़ार नगद के अलावा सोने व चांदी के जेवर लग भग 12 लाख से अधिक कीमत को चोर उठा ले गए उस दौरान गर्मी की वजह से परिजन छत पर सोये थे सुबह में जब परिजन किसी काम से भोर में तीन बजे जगे तब इसकी जानकारी हुई सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस जांच पड़ता में जुटी है शक के बिना पर पीड़िता ने अपने पट्टीदार वीरेंद्र सिंह के खिलाफ थाने मुकदमा दर्ज कराया है ।
Share

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *