लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो सवार आज़मगढ़ के 4 लोगों की मौत के बाद गाँव में कोहराम, बीमार का इलाज कराने को एम्बुलेंस वैन संग निकले थे

आज़मगढ़ : सोमवार की तड़के सुबह लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर बाराबंकी जिले में रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है।

आजमगढ़ जिले की जहानागंज थाना क्षेत्र की बहरतिर गांव निवासी 60 वर्षीय मूलचंद यादव की हालत बिगड़ने पर डाक्टरों ने लखनऊ रेफर किया था। रविवार की रात परिजन एंबुलेंस से उन्हें लेकर लखनऊ के लिए निकले थे। मूलचंद्र और उनका पुत्र आशीष यादव एंबुलेंस में था जबकि एक स्कॉर्पियो पर मूलचंद का दूसरा पुत्र कामला यादव, परिवार के ही केदार यादव फिरतु यादव, अमरजीत सवार थे और स्कॉर्पियो चंद्र शेखर नामक युवक चला रहा था।

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सोमवार सुबह करीब 5:00 रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में दरियाबाद ओवर ब्रिज की रेलिंग से जा टकराई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए थे जबकि सभी पांचों लोग बुरी तरह से घायल थे। पांचों को जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां कामला यादव, केदार यादव और फिरतू यादव को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल चंद्र शेखर और अमरजीत को ट्रामा रेफर किया गया मगर लखनऊ में चंद्र शेखर की भी मौत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद आजमगढ़ से परिजनों का पहुंचना जारी है।

Share

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *