शट डाउन लेने के बाद भी चालू कर दी विद्युत आपूर्ति, पोल पर फॉल्ट ठीक कर रहे प्राईवेट लाइन मैन की करंट से मौत, अन्य घटना में ट्रक ने अधेड़ को कुचला, गयी जान

आजमगढ़। सोमवार की सुबह बिजली का करंट लगने से देवगांव कोतवाली क्षेत्र के तिरौली गांव निवासी एक प्राइवेट लाइन मैन की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बना कर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार तिराैली गांव निवासी राहुल चौहान 28 पुत्र ईश्वर चौहान प्राइवेट लाइन मैन का काम करता था। सोमवार की सुबह लगभग 9 बजे चक बंधवा गांव में बिजली बनाने के लिए गया हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार राहुल चौहान विद्युत उपकेंद्र से बिजली बंद कराने के लिए मोबाइल द्वारा शटडाउन लेने के लिए फोन किया था लेकिन जब वह बिजली बनाने के लिए विद्युत ट्रांसफार्मर पर चढ़ा उसी समय करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। आनन फानन में लोगों द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज हेतु पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची देवगांव पुलिस ने ग्रामीणों के समक्ष पंचनामा बनाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वहीं दूसरी तरफ सोमवार की सुबह ही अहरौला थाना क्षेत्र के अहरौला-बूढ़नपुर मुख्य मार्ग पर स्थित फरीदपुर गांव के समीप  ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार अधेड़ की मौत हो गई। मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अहरौला थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी 52 वर्षीय फूलचंद अग्रहरी पुत्र राम अछैवर अग्रहरी सोमवार की सुबह लगभग नौ बजे वे माहुल बाजार से सामान की खरीदारी करने के बाद साइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। रास्ते में गांव स्थित ग‌र्ल्स कालेज के समीप पहुंचे थे। उसी दौरान ट्रक के चपेट में आ गए। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलावस्था में उन्हें लोग एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो पत्नी कृपा देवी व परिवार के अन्य सदस्यों के चीख पुकार से गांव में कोहराम मच गया। मृत अधेड़ के चार पुत्रों में 30 वर्षीय अनिलए 24 वर्षीय मोनूए 22 वर्षीय सोनूए 20 वर्षीय शैलेश हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
Share

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *