अज्ञात वाहन से टकराने से बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल, रेफर, सर्पदंश से ड्राइवर की मौत, संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने खाया जहर, पति से नाराज पत्नी ने खाया जहर, बच्चों के विवाद में मारपीट

आजमगढ़ : बरदह थाना क्षेत्र के लसड़ा खुर्द गांव के पास मार्टीनगंज सरायमोहन मार्ग पर टकरा कर ससुराल लसड़ाकला थाना बरदह से घर वापस जाते वाइक सवार सोनू राजभर पुत्र शंकर राजभर उम्र 29 वर्ष निवासी ग्राम कयार थाना सरायख्वाजा जिला जौनपुर व उसका रिश्तेदार सुन्दर पुत्र गोरख उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम लसड़ा कला थाना बरदह की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। जिसमें सोनू व सुन्दर गम्भीर रूप से घायल हो गए। उनको घायलावस्था मे ग्रामीण प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मार्टीनगंज लेकर आये। जहाँ उनका प्राथमिक उपचार किया गया। दोनों घायलों की हालत गंभीर देख डाक्टर ने हायर सेंटर जौनपुर के लिए रेफर करदिया।

अहरौला थाना क्षेत्र के मडना गांव के रहने वाले ट्रक ड्राइवर की सोमवार की शाम को सांप काटने से मौत हो गई मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मडना गांव के रहने वाले ट्रक ड्राइवर शत्रुघ्न मौर्य 32 पुत्र उदय राज मौर्या लाकडाउन में घर आए थे तबसे खेती बाड़ी का काम कर रहे थे सोमवार की शाम को खेत में पानी चला रहे थे कि अचानक साप ने काट लिया अचेतावस्था में वहीं पड़े रहे जिसे परिजन शाहगंज स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान रात को मौत हो गई एक पुत्र और एक पुत्री का पिता था और ट्रक ड्राइवर था। 

शहर कोतवाली क्षेत्र के खत्रीटोला मोहल्ले के रहने वाले विशाल चौहान 25 पुत्र ओम प्रकाश चौहान मंगलवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिसे अचेत अवस्था में देख परिजन जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर बनी है। 

तहबरपुर थाना क्षेत्र के नन्हुपुर गांव की रहने वाली बीनू 25 पत्नी आशुतोष से सोमवार की रात को किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिससे नाराज बीनू ने घर में रखे विषाक्त पदार्थ  का सेवन कर लिया जिसे हालत बिगड़ते देख परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर बनी है। 

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नदौरा गांव के रहने वाले रामाश्रय यादव 50 पुत्र दिलीप के बच्चे और गांव के ही कैलाश यादव के बच्चे में मंगलवार की सुबह किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था कि रामाश्रय यादव ने विवाह को सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं थे तभी कैलाश यादव ने लोहे की रॉड से मारकर घायल कर दिया उसे घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल  में भर्ती कराया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *