चार दिन पूर्व सड़क हादसे में घायल होने के बाद दम तोड़ने वाले की हुई शिनाख्त, पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंची पत्नी, बेटी व अन्य लोग

Blog
Spread the love

आजमगढ़ के कंधरापुर थाना क्षेत्र में थाना से कुछ दूर 11 जनवरी की सहमा को करीब चार बजे सड़क पर हादसे के शिकार हुए 46 वर्षीय अधेड़ की शिनाख्त उसकी पत्नी व अन्य परिजन ने एक दिन पूर्व की। सोमवार को दिन में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पत्नी बेटी समेत अन्य परिजन भी मौजूद रहे।
बता दें कि 45 वर्षीय विपिन सिंह पुत्र स्वर्गीय गंगा सिंह गांव नेवादा थाना कप्तानगंज के निवासी थे। वह शहर में किराए के घर में रहकर मड़या स्थित नर्सिंग होम में काम करते थे। 11 तारीख की शाम 4 बजे के लगभग घर से शहर के लिए साइकिल से निकले थे। कंधरापुर थाना के समीप एक ढाबा के पास घायल अवस्था में मिले थे। जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया। जहां कुछ देर बाद ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम हाउस लावारिस के रूप में भेज दिया गया। परिजन भी अपने स्तर खोजबीन में लगे थे लेकिन किसी थाना पर पुलिस को सूचना नहीं दी गई। कंधरापुर थाना से रविवार की शाम को सूचना मिलते ही परिजन थाना पहुंच कर पहचान किए।

कंधरापुर क्षेत्र में चार दिन पूर्व हुए सड़क हादसे का मामला

घायल हो कर मृत हुए व्यक्ति की चार दिन से रखी थी लाश

कप्तानगंज थाना के नेवादा निवासी के रूप में हुई शिनाख्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *