जनपद में 17 व 18 को पुलिस आरक्षी की लिखित परीक्षा को लेकर यातायात पुलिस की तरफ से होगा रूट डाइवर्जन

Blog
Spread the love

आजमगढ़ में यातायात पुलिस द्वारा जनपद में आगामी 17 फरवरी व 18 फरवरी (शनिवार एवं रविवार) को उत्तर प्रदेश पुलिस (आरक्षी) भर्ती की लिखित परीक्षा को लेकर व्यापक तौर पर रूट डाइवर्जन किया है। जनपद में लगभग 50 हजार लोगों के आगमन की सम्भावना है। जिससे जनपद में अत्यधिक भीड़ होने की प्रबल संभावना बनी रहेगी। जिसके दृष्टिगत जनपद के यातायात व्यवस्था को सुचारु रुप से संचालित करने यातायात जाम से निजात पाने हेतु रुट डायवर्जन किया गया है। जिसमें बड़े वाहन के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार मोहम्मदपुर तिराहा (थाना गम्भीरपुर) में वाराणसी की तरफ से आज़मगढ़ आने वाले भारी वाहन (बाद, ट्रक व अन्य) मोहम्मदपुर से बाएं मुड़कर फरिहा चौक होते हुए निजामाबाद से मंदुरी थाना क्षेत्र कंधरापुर से होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे।
फरिहा चौराहा (थाना निजामाबाद) पर सरायमीर की तरफ से फरिहा चौक होते हुए चेक पोस्ट रानी की सराय होते हुए आज़मगढ़ की तरफ आने वाले भारी वाहन फरिहा चौक से दाहिने बाए मुड़कर निजामाबाद से मंदुरी थाना क्षेत्र कंधरापुर से होते हुए अपने गंतव्य को जाएगी।
चेक पोस्ट रानी की सराय (थाना रानी की सराय) पर चेक पोस्ट रानी की सराय से आज़मगढ़ की तरफ आने वाले भारी वाहन आज़मगढ़ न आकर मोहम्मदपुर की तरफ से अपने गंतव्य को जायेंगे।

जनपद में 17 व 18 फरवरी को होगी पुलिस आरक्षी की लिखित परीक्षा

परीक्षा को लेकर यातायात पुलिस की तरफ से होगा रूट डाइवर्जन

परीक्षा में भारी संख्या में अभ्यर्थियों के आने को लेकर की गई कवायद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *