पैदल सड़क पार कर रहे ऑटो रिक्शा चालक की स्कॉर्पियो की टक्कर से मौत, अज्ञात स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Blog
Spread the love

सिधारी थाना क्षेत्र के सलारपुर निवासी 32 वर्षीय पिंटू ऑटो रिक्शा चला कर जीविकोपार्जन करते थे। वह अपने घर से अपनी बच्ची के लिए गुरुवार की शाम को दवा लेने लालगंज की तरफ गए हुए थे। वह गोसाईं की बाजार से लालगंज रोड पर पहुंचे। रास्ते में सड़क किनारे ऑटो रिक्शा खड़ा करके दूसरी साइड दवा लेकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनको टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शुक्रवार को दिन में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि वह घर से अपनी बच्ची के लिए दवा लेने के लिए गए थे और गोसाईं की बाजार से लालगंज के बीच में वह ऑटो रिक्शा खड़ा करके दवा लेकर लौट रहे थे कि स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई। एम ऑटो रिक्शा में मृतक की रिश्तेदार दो औरतें बैठी थीं जो ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं थी। स्कॉर्पियो रफ्तार में थी और वह गाड़ी का नंबर नोट नहीं कर पाई l मृतक के एक लड़का और तीन लड़कियां हैं।

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उबारपुर लखमीपुर गांव के रहने वाले प्रवेश पुत्र मनकधारी ने स्थानीय थाना गम्भीरपुर में तहरीर दिया कि उसके जीजा पिन्टू पुत्र सोनवारी निवासी सलारपुर थाना सिधारी जनपद आजमगढ़ हमारे घर उबारपुर लखमीपुर आये थे बीते 7 मार्च की शाम लगभग तीन बजकर तीस मिनट पर अपने घर जाने हेतु रोड पर आये और आजमगढ़ वाराणसी मुख्य मार्ग पर आमानगंज मोड़ पर रोड पार करते समय आजमगढ़ से वाराणसी की तरफ तेज़ गति से जाती हुई स्कार्पियो के चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए हमारे जीजा को धक्का मार दिया । जिससे हमारे जीजा गम्भीर रूप से घायल हो गये और हम उन्हे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टिकरगाढ़ लालगंज ले गये । जहां चिकित्सकों द्वारा गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हे जिला अस्पताल हेतु भेज दिया गया । किन्तु हमारे जिला अस्पताल पहुंचने पर वहां के चिकित्सक द्वारा हमारे जीजा को मृत घोषित कर दिया गया ।
तहरीर के आधार पर गंभीरपुर थाना की पुलिस ने अज्ञात स्कार्पियो वाहन चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है । शुक्रवार को थानाध्यक्ष गंभीरपुर ने बताया कि सड़क पार करते समय सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई थी । तहरीर के आधार पर अज्ञात स्कार्पियो वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है ।

अज्ञात स्कार्पियो वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आमानगंज मोड़ पर हुई थी सड़क दुर्घटना

गंभीरपुर थाना की पुलिस विवेचना में जुटी

गोसाईं की बाजार लालगंज मार्ग पर सड़क हादसा

ऑटो रिक्शा चालक की स्कॉर्पियो वाहन की टक्कर से हुई मौत

सिधारी थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव का निवासी था मृतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *