CM के स्वागत के साथ वीआईपी गैलरी में एंट्री का नहीं मिला मौका तो सभा स्थल के बाहर धरने पर बैठे पूर्व एमएलए समेत बीजेपी नेतागण

Blog
Spread the love

आजमगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जहानागंज ब्लॉक के अकबेलपुर में कार्यक्रम को लेकर भाजपाइयों में सुबह से ही उत्साह था और अपने नेता का स्वागत करने के लिए सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं को मुख्यमंत्री का स्वागत करने का मौका तो दूर अधिकारियों के चलते वीआईपी गैलरी में भी जगह नहीं मिल पाई। अधिकारियों ने जब उनको घुसने से मना कर दिया तो पूर्व विधायक, भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी व अन्य नेतागण मुख्य सभा स्थल के बाहर ही मैट पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि वह यहीं बैठकर अपने मुख्यमंत्री का भाषण सुन लेंगे। जिस प्रकार से अधिकारी बेलगाम हैं। उसके चलते जब उनका यह हाल है तो आम लोगों की समझा जा सकता है। बता दें कि पूर्व विधायक अरुणकांत यादव, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय, हरेंद्र सिंह, वर्तमान जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह, हरबंश मिश्रा, महामंत्री महेंद्र मौर्य जिला महामंत्री लालगंज सीता चौहान समेत अन्य नेतागण धरना पर बैठ गए। खास बात है कि अपने साथियों को इस तरीके से देखकर किसी वरिष्ठ भाजपाई ने भी उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश नहीं की।
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भाजपा नेताओं का इस तरह से धरने पर बैठना जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है हर किसी के जुबान पर यही बात है कि जब अपने ही सरकार में सीएम के कार्यक्रम में वरिष्ठ नेताओं का यह हाल है तो आम जनता का क्या हाल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *