एसपी के निर्देशन में दंगा नियंत्रण शस्त्र व अन्य उपकरणों के साथ ही पुलिस कर्मियों की दक्षता को भी परखा, पुलिस फोर्स का फुट मार्च भी

Blog
Spread the love

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा आगामी त्यौहार एवं लोक सभा निर्वाचन के दृष्टिगत जनपद में कानून व शान्ति व्यवस्था बनाए रखने हेतु आई टी आई परिसर में बुधवार को दंगा नियंत्रण में इस्तेमाल होने वाले शस्त्रों को परखा गया। साथ ही पुलिस कर्मियों द्वारा उसका प्रयोग कराया गया। ताकि यह पता चल सके कि पुलिसवाले उन हथियारों को चलाने में कितने दक्ष हैं। एसपी ने बारीकी से शस्त्र चला रहे पुलिसकर्मियों की दक्षता का निरीक्षण किया। जो कमी थी उसको जल्द से जल्द ठीक करने का निर्देश दिया। इसके बाद पुलिस फोर्स अपने अपने क्षेत्रों में पैदल गश्त की।
उक्त फ्लैग मार्च में अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल, सहायक पुलिस अधीक्षक शुभम अग्रवाल, थाना प्रभारी कोतवाली शशीमौली पांडेय, पीएसी की बटालियन, क्यूआरटी भी रही। फोर्स द्वारा शहर के बड़ादेव से चौक, तकिया तिराहा, कोर्ट तिराहा समेत अन्य भीड़भाड़ व मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया। इसी तरह से जिले के सभी सीओ और कोतवाल, थानाध्यक्ष अपने अपने थाने की फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किए।

आईटीआई ग्राउंड में दंगा नियंत्रण शस्त्र व अन्य उपकरणों को परखा

शस्त्रों के साथ ही पुलिस कर्मियों की दक्षता को भी परखा

एसपी ने बारीकी से किया निरीक्षण, पुलिस फोर्स ने किया पैदल गश्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *