लोहे के रॉड से पीटकर ई रिक्शा चालक की हत्या, अवैध संबंध में मना करने पर गांव के मनबढ़ पर घटना को अंजाम देने का परिजनों ने लगाया आरोप

Blog
Spread the love

आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर गांव में ई-रिक्शा चालक पर शनिवार की शाम को कुछ लोगों ने लाठी-डंडे व रॉड से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर मचने पर पहुंचे परिजन घायल को अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। रविवार को दिन में शव का पोस्टमार्टम कराया गया।
मोहब्बतपुर गांव निवासी 30 वर्षीय लाल बहादुर राजभर ई-रिक्शा चालक था। शनिवार की देर शाम को वह ई-रिक्शा चला कर घर लौट रहा था। अभी वह अपने घर के पास पहुंचा था कि पहले से घात लगा कर बैठे कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और लोहे की रॉड से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर गया। चीख- पुकार सुनकर घर के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तो हमलावर उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गए। आनन-फानन परिजन व ग्रामीण घायल को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हुए, लेकिन रास्ते में ही लालबहादुर ने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने भी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामले में मृतक के भाई पिंटू राजभर ने बताया कि गांव के ही संदीप यादव उर्फ बबलू का नाम मरने से पूर्व उसके भाई ने लिया था। संदीप से पुराना विवाद चल रहा था। संदीप मनबढ़ है।

मुबारकपुर थाना के मोहब्बतपुर में लोहे के रॉड से पीटकर हत्या

ई रिक्शा चालक पर घर के पास ही किया गया हमला

पुराने विवाद को लेकर गांव के मनबढ़ पर परिजनों ने लगाया आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *