गंभीरपुर थाना क्षेत्र में पुलिस कर्मियों का सीसी कैमरे में तोड़फोड़ करते हुए वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने सीओ सदर को सौंपी जांच

Blog
Spread the love

शासन प्रशासन द्वारा जहां लोगों से अपनी सुरक्षा के लिए सीसी कैमरा लगाने की समय-समय पर अपील की जाती है। वहीं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा भी पुलिस विभाग में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा किसी प्रकार की लापरवाही करने या शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद भी पुलिस कर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं । ताजा मामला गंभीरपुर थान क्षेत्र का बताया जा रहा है। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मुड़हर गांव में लगे सीसी कैमरा को पुलिस कर्मियों के द्वारा तोड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो के मामले में बुधवार को पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है कि कहां का वीडियो है। किस गांव का वीडियो है, कौन पुलिस कर्मी हैं ,किन परिस्थितियों में यह वीडियो है। यह जांच का विषय है। एसपी ने कहा कि पूरे प्रकरण में अगर उनके समक्ष कोई प्रार्थना पत्र लेकर आता है तो कार्रवाई की जाएगी। प्राथमिक स्तर पर सीओ सदर को वायरल वीडियो की जांच दी गई है कि अगर यह गंभीरपुर थाना क्षेत्र का है तो कहां का है। इसमें क्या तथ्य है इसकी जांच कर लिखित में अवगत कराएंगे। इसके बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मुड़हर का वीडियो वायरल

पुलिस कर्मियों का सीसी कैमरे में तोड़फोड़ करते हुए वीडियो वायरल

एसपी ने कहा कि प्राथमिक स्तर पर सीओ सदर को सौंपी गई जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *