चौरी बेलहा कॉलेज में स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ की टीम ने स्व बाबा चंद्रदीप सिंह स्मारक इनामी हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल मैच जीता

Blog
Spread the love

आजमगढ़- तरवा क्षेत्र के चौरी बेलहा पीजी कॉलेज के हॉकी मैदान पर चल रही पांच दिवसीय स्वर्गीय बाबा चंद्रदीप सिंह स्मारक हाकी प्रतियोगिता के पांचवें और आखिरी दिन रोमांचकारी फाइनल मैच खेला गया।
फाइनल मैच स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ व स्पोर्ट्स कॉलेज लखनऊ के बीच खेला गया। यह फाइनल मैच बहुत ही रोमांच भरा रहा। एक दूसरे को मात देने के लिए दोनों टीमें लगातार संघर्ष करती रही। इस रोमांचक मुकाबले में स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ की टीम के कैप्टन राजन ने एक शानदार मैदानी गोलकर अपनी टीम को बढ़त दिलाई। विपक्षी टीम भी लगातार गोल करने का प्रयास की। चार पेनाल्टी कार्नर भी मिला लेकिन गोल नहीं कर सकी।
फाइनल मुकाबले में स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ ने एक गोल से विजय प्राप्त किया और ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।
समापन के अवसर पर उपस्थित सहजानंद राय क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा, आरपी सिंह खेल निदेशक व अखिलेश कुमार आईजी आजमगढ़ के हाथों से विजेता बनी स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ की टीम को ट्रॉफी के साथ 80 हजार का नगद पुरस्कार दिया गया। उपविजेता स्पोर्ट्स कॉलेज लखनऊ को उपविजेता की ट्रॉफी व 50 हजार नगद पुरस्कार दिया गया। इसके अलावा टूर्नामेंट में अच्छा खेल दिखाने वाले खिलाड़ियों को भी अलग से पुरस्कृत किया गया।

चौरी बेलहा कॉलेज में स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ की टीम जीती

स्व बाबा चंद्रदीप सिंह स्मारक इनामी हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल

पांच दिवसीय हॉकी खेल प्रतियोगिता का हुआ समापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *