दुर्गा मंदिर के पास दो बाइकों की भिड़ंत में छात्र की मौत, छोटे भाई समेत दो को UP बोर्ड की परीक्षा दिलाने के लिए जा रहा था

Blog
Spread the love

आजमगढ़ के मार्टिनगंज गंभीरपुर मार्ग पर गोठांव स्थित परीक्षा केंद्र पर छोटे भाई को 10वीं की परीक्षा दिलाने जा रहा इंटर का छात्र हादसे का शिकार हो गया।
गंभीरपुर मार्टिनगंज मार्ग पर गंभीरपुर दुर्गा जी मंदिर के पास एक मोटरसाइकिल के धक्का लगने से दूसरे मोटरसाइकिल के चालक 19 वर्षीय सुजेंद्र की बुधवार को सुबह लगभग 7 बजे मृत्यु हो गई।
जानकारी के अनुसार गंभीरपुर थाना क्षेत्र के सद्दोपट्टी गांव का निवासी सुजेंद्र कुमार 19 वर्ष पुत्र स्व सुबास अपने छोटे भाई शुभम 17 व विकास 18 पुत्र मेवा लाल को हाई स्कूल की परीक्षा दिलाने के लिए गोठाव स्थित एक विद्यालय पर जा रहा था। जैसे ही वह गंभीरपुर मार्टिनगंज रोड दुर्गा जी मंदिर गंभीरपुर के पास पंहुचा ही था तभी सामने से आ रही बाइक से धक्का लग गया। जिससे सुजेंद्र मोटरसाइकिल लेकर गिर गया। आसपास के लोग एंबुलेंस की मदद से सुजेन्द्र, शुभम, विकास को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर ले गए, जहां पर चिकित्सक ने सुजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया और शुभम व विकास को इलाज के बाद छोड़ दिया। सूचना पर पहुंची गंभीरपुर थाना पुलिस ने शव को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुजेन्द्र दो भाई एवं तीन बहनों में चौथे नंबर पर था वह इंटर का छात्र था, गुरुवार को ही शाम की पाली में सुजेन्द्र का भी पेपर था , वर्ष 2021 में सुजेन्द्र के पिता की मौत में हो गई थी। सुजेन्द्र की माता संतरा का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *