कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए अध्यक्ष पद के लिए अमित श्रीवास्तव समेत चार ने किया नामांकन, अन्य पदों के लिए भी हुई दावेदारी

Blog
Spread the love

आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के नए पदाधिकारियों के चुनाव को लेकर मंगलवार को दिन में साढ़े 10 बजे से तीन बजे तक नामांकन हुआ। इस दौरान अध्यक्ष पद के लिए चार अधिवक्ताओं ने नामांकन किया है जबकि मंत्री पद के लिए तीन ने पर्चा भरा। अन्य पदों के लिए भी प्रत्याशियों ने दावेदारी ठोकी है। बता दें कि 18 जनवरी को नामांकन पत्रों की जांच होगी 19 को नाम वापसी होगी और 27 जनवरी को सुबह 10:00 बजे से 3:00 बजे तक मतदान होगा। इसके दूसरे दिन 28 को 10:30 बजे से खत्म होने तक मतगणना होगी।
अध्यक्ष के एक पद के लिए अमित कुमार श्रीवास्तव, महेंद्र प्रताप सिंह, राम नगीना उपाध्याय व वीरेंद्र कुमार मिश्रा ने पर्चा दाखिल किया। वरिष्ठ उपाध्यक्ष के दो पद के लिए दो लोगों गोपाल कृष्ण राय व सैयद सादिक अली रिजवी ने नामांकन किया। उपाध्यक्ष पद पर घनश्याम राय, जियालाल यादव, कनिष्ठ उपाध्यक्ष के एक पद के लिए आभा श्रीवास्तव और ज्ञानचंद यादव ने पर्चा भरा। मंत्री के एक पद के लिए दीपक कुमार श्रीवास्तव, रणधीर सिंह, रामनयन यादव ने नामांकन किया। कोषाध्यक्ष के एक पद के लिए जिया लाल यादव और लौटूराम मौर्य ने दावेदारी ठोंकी है। सह मंत्री प्रशासन के एक पद के लिए अभिमन्यु चौहान व दीपक सिंह ने नामांकन किया। जबकि सह मंत्री पुस्तकालय एक पद के लिए आनंद कुमार मौर्य व सह मंत्री प्रकाशन के एक पद के लिए अमरजीत कुमार मल्ल पर्चा भरे। वरिष्ठ कार्यकारिणी समिति के 6 सदस्य के लिए पांच लोगों प्रकाश सिंह, फैजान अहमद, बालकृष्ण यादव, रईस अहमद व सत्यविजय राय ने नामांकन किया वहीं कनिष्ठ कार्यकारिणी समिति के 6 सदस्य के लिए 6 लोगों पंकज कुमार, प्रवीण कुमार यादव, बृजभूषण चौहान, भानु प्रताप श्रीवास्तव, विपिन कुमार तिवारी व श्रीकांत यादव ने पर्चा भरा है।

कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए नामांकन

अध्यक्ष पद के लिए अमित श्रीवास्तव समेत चार का नामांकन

अन्य पदों के लिए भी अधिवक्ताओं ने की दावेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *