रहमतनगर में सीवर लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में बाइक समेत गिरा युवक, घायल, सपा मुखिया ने भी ट्वीट कर उठाया सवाल

Blog
Spread the love

आजमगढ़ शहर के रहमतनगर मोहल्ले में मंगलवार की सुबह गुजर रहा एक युवक सीवर लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में बाइक समेत फिसलकर गिर गया। टहलने निकलने सपा विधायक नफीस अहमद की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को बाहर निकाला। इस मामले को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। जिसमें सुरक्षा को लेकर सवाल उठाते हुए घायल युवक के इलाज का खर्च सरकार को उठाने की मांग की है।
इसकी जानकारी जब सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हुई तो उन्होंने इस पर ट्वीट करते हुए कहा कि सीवर लाइन बिछाने का कार्य काफी धीमी गति से हो रहा है। सुरक्षा मानकों की भी अनदेखी की जा रही है, जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। जनता को घातक हादसों से बचाया जाए और काम तुरंत कराया जाए। चोटिल युवक का इलाज सरकार कराए।
घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बड़े भाई फ़ैज़ अहमद ने बताया की घायल युवक फैयाज अहमद शहर के मुकेरीगंज का रहने वाला है। आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे बाइक से मुकेरीगंज से मोहम्मदाबाद जाने के लिए निकला था लेकिन रहमत नगर में गड्ढे में गिर गया, घायलावस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज चल रहा है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के रहमतनगर में हुआ हादसा

सीवर लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में बाइक समेत गिरा युवक, घायल

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर उठाया सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *