शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी कोचिंग टीचर ने पत्नी के नकदी जेवर समेत अन्य सामान लेकर फरार होने का लगाया आरोप, 7 पर मुकदमा दर्ज

Blog
Spread the love

किराए के मकान में रहने वाले एक कोचिंग में पढ़ाने वाले टीचर की पत्नी जेवरात समेत 40 हज़ार नकदी लेकर फरार हो गई। इस मामले में कोचिंग टीचर की तहरीर पर शनिवार को पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना में जुटी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक कोचिंग के टीचर ने शहर कोतवाली में तहरीर दिया कि 7 दिसम्बर 2023 को सपरिवार, सामाजिक रिति-रिवाज व लडकी की रजामंदी के साथ शादी सम्पन्न हुई थी, बीते 23 जनवरी 2024 को शाम करीब 5 बजे जब मैं घर से कोचिंग पढाने के लिए निकला तो मेरे जाने के कुछ देर बार मेरी बहन मार्केट से जब घर आयी और मुझे बतायी की भाभी घर पर नहीं है वो कही चली गई है। अपने साथ जेवर जिसमें मांगटीक, नथिया, तीन मंगलसूत्र, झुमका, बाली, 3 पायल, बिछिया ,अंगुठी और 40 हज़ार रुपया नकद है अपने साथ ले गई है। उसके बाद पीड़ित की पत्नी के माता-पिता व रिश्तेदार से फोन कर पूछताछ करने पर कुछ पता नहीं चला है। पीड़ित पति ने आरोप लगाया कि एक लड़का आर्यन विश्वकर्मा ऊर्फ भोला निवासी जान्दीघाट भातकोल थाना मुहम्मदाबाद गोहना, जनपद मऊ का रहने वाला है जिससे मेरी पत्नी फोन पर बातचीत करती थी। हमको उसी लडके पर पूरा शक है कि वह सपना को बहला फुसलाकर जेवर व रुपये के साथ कही भगा ले गया है ।। यही नहीं आर्यन विश्वकर्मा उर्फ भोला व उसके परिवार के सहमति से यह कार्य किया गया है।
पीड़ित कोचिंग टीचर की तहरीर पर पुलिस ने आर्यन विश्वकर्मा ऊर्फ भोला, लालचंद विश्कर्मा निवासीगण जान्दीघाट भातकोल थाना मुहम्मदाबाद गोहना, जनपद मऊ, अमित, सुमित, सुजीत व इनकी मां व बहन नाम अज्ञात निवासीगण जनंदी घाट भातकोल, मोहम्मदाबाद जनपद मऊ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी कोचिंग टीचर ने दर्ज कराया मुकदमा

पत्नी के नकदी जेवर समेत अन्य सामान लेकर फरार होने का आरोप

शहर कोतवाली में 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *