सरसों के खेत में धारदार हथियार से गला रेतकर युवती की हत्या, एसपी, एएसपी, सीओ समेत पुलिस फोर्स जांच में जुटी, प्रेम संबंध में हत्या की आशंका

Blog
Spread the love

आजमगढ़ जनपद की सीमा पर जहानागंज थाना क्षेत्र के बड़हलगंज ग्राम सभा के मौजा बरही में सोमवार को दिन में सरसों के खेत में 19 वर्षीया युवती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। कुछ देर बाद लड़की को ढूंढते हुए खेत की तरफ गई उसकी मां ने जब शव देखा तो सन्न रह गई और शोर मचाया। सूचना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और जानकारी होने पर थाना पुलिस के साथ ही आलाधिकारी भी पहुंच गए। एसपी अनुराग आर्य अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल सीओ सदर समेत अन्य अधिकारी व पुलिस फोर्स मौके पर जांच की। अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने बताया कि आकाश नाम के लड़के के साथ बड़हलगंज बाजार में सीसीटीवी फुटेज में लड़की दिखाई दे रही है। मामला प्रेम संबंध का लग रहा है। जल्द ही आकाश ही गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।
बता दें कि घटनास्थल मऊ जनपद की सीमा से सटा हुआ है और मृतका भी मऊ जनपद के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की रहने वाली थी। उसका नाम अर्चना पुत्री बिरजू था। उसकी मां सविता ने बताया कि अर्चना घर से कपड़ा लेने के लिए बड़हलगंज बाजार जाने की बात कह कर निकली थी। कुछ देर बाद उन्होंने एक लड़के मोनू को उसको जाकर ले आने को कहा था। लेकिन इसके बाद वह खुद ही कुछ सरसों को लेने के लिए खेत जा रही थी। तभी सरसों के खेत में उसने लड़की का शव देखा। मोनू ने कहा कि एक आकाश नाम का लड़का जो कि शायद जहानागंज थाना क्षेत्र के लग्घुपुर का निवासी है वह मिला था।

जहानागंज थाना के बड़हलगंज के मौजा बरही में हत्या

धारदार हथियार से गला रेतकर युवती की हत्या

पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *