सिविल लाइन स्थित पंडित दीनदयाल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर बीजेपी गोरखपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपाइयों ने किया श्रद्धा सुमन अर्पित

Blog
Spread the love

आजमगढ़ में भारतीय जनता पार्टी द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के अवसर पर रविवार को सिविल लाइन स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, आजमगढ़ सदर जिला अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल और लालगंज के अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव मौजूद रहे।
इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने कहा कि जनसंघ के संस्थापक सदस्य और एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि प्रतिवर्ष की भांति सभी बूथ पर मनाई जा रही है ।भारतीय जनता पार्टी पंडित दीनदयाल उपाध्याय द्वारा बताए गए अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए जन कल्याण के कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय के दिखाए गए मार्ग पर चलते हुए गरीबों के उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं। गरीबों के कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं चलाई जा रही हैं और उनका लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा रहा है । आज उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लेते हैं।
इस अवसर पर क्षेत्रीय महामंत्री और आजमगढ़ लोकसभा प्रभारी सुनील गुप्ता, नगर अध्यक्ष मृगांक शेखर सिन्हा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

शहर के सिविल लाइन स्थित पं दीनदयाल की प्रतिमा पर दी श्रद्धांजलि

प्रतिमा पर माल्यार्पण कर बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

गोरखपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपाइयों ने किया श्रद्धा सुमन अर्पित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *