विद्यालय की मान्यता दिलाने के नाम पर रिश्वत लेते रंगे हाथ एंटी करप्शन टीम ने छापेमारी कर एडी बेसिक कार्यालय के लिपिक को किया गिरफ्तार

Blog
Spread the love

जनपद आजमगढ़ में एंटी करप्शन टीम ने कक्षा 6 से 8 तक की मान्यता दिलाने के लिए एक लाख की रिश्वत लेने वाले एडी बेसिक कार्यालय में तैनात लिपिक मनोज कुमार श्रीवास्तव को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मनोज कुमार श्रीवास्तव को दो लोक सेवक के सामने से रिश्वती नोट के साथ गिरफ्तार किया गया, इस मामले में इनके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही। जबकि वहीं एंटी करप्शन टीम ने AD सहायक शिक्षा निदेशक/जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा को भी मुलजिम बनाया।
बलिया जिले के रहने वाले शिकायतकर्ता राजीव कुमार सिंह ने जिले की एंटी करप्शन टीम को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि बलिया में विद्यालय की मान्यता दिलाने के लिए आजमगढ़ एडी बेसिक कार्यालय में तैनात लिपिक मनोज कुमार श्रीवास्तव द्वारा एक लाख की रिश्वत मांगी जा रही थी। यह सूचना मिलने के बाद एंटी करप्शन टीम आजमगढ़ ने आरोपी मनोज कुमार श्रीवास्तव जो आजमगढ़ जिले के न्यू कॉलोनी जाफरपुर के रहने वाले हैं, उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार करने की योजना बनाई गई। इसी क्रम में आरोपी की गिरफ्तारी की गई। आजमगढ़ एंटी करप्शन की इस पूरी टीम में बड़ी संख्या में विभागीय अधिकारी शामिल रहे।

विद्यालय की मान्यता दिलाने के नाम पर रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया

एंटी करप्शन टीम ने छापेमारी कर लिपिक को किया गिरफ्तार

एक लाख रुपए घूस लेते पकड़ाया एड बेसिक कार्यालय का लिपिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *