BJP सरकार दलित, पिछड़ा, महिला, अल्पसंख्यक विरोधी, एमएलसी चुने जाने के बाद सपा कार्यालय पर आगमन पर शाह आलम गुड्डू जमाली का स्वागत

Blog
Spread the love

समाजवादी पार्टी कार्यालय, जनपद- आजमगढ़ पर विधान परिषद सदस्य चुने जाने पर जनपद के प्रथम आगमन पर विधान परिषद सदस्य शाह आलम गुड्डू जमाली का नेताओं व कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया।
समाजवादी पार्टी के नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई दी और लोकसभा लालगंज सपा प्रत्याशी घोषित होने पर दरोगा प्रसाद सरोज का स्वागत करते हुए कहा कि गुड्डू जमाली को एमएलसी चुने जाने पर व दरोगा प्रसाद सरोज को प्रत्याशी बनाए जाने पर पार्टी को मजबूती मिली है।
नवनियुक्त प्रदेश सचिव राधेश्याम सैनी का स्वागत किया गया सपा नेताओं ने कहा कि भाजपा की सरकार से तंग आकर जनता
पीडीए की सरकार बनाने जा रही है। जिससे संविधान व लोकतंत्र की रक्षा हो सके। विधान परिषद सदस्य शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को बधाई दी और उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार नफरत का बीज बो कर जनता के हक और अधिकार पर डाका डालने का काम कर रही है।
देश में भ्रष्टाचार, अन्याय,अत्याचार, बेरोजगारी, महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है यह रुकने का नाम नहीं ले रहा है।भारतीय जनता पार्टी की सरकार दलित,पिछड़े, महिला, अल्पसंख्यक, मुसलमानों व शोषित, पीड़ितों, वंचितों की घोर विरोधी है। ऐसी सरकार को उखाड़ कर फेंकने की जरूरत है जिससे मानव मात्र का कल्याण हो सके और जनता को न्याय मिल सके। उन्होंने कहा की जिस विश्वास से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुझ पर जिम्मेदारी दी है उसे मैं सूद सहित वापस करने का प्रयास करूंगा।और पार्टी को आजमगढ़ में ही नहीं पूरे पूर्वांचल में मजबूत कर जीत दिलाने का काम करूंगा।
कार्यक्रम का संचालन हरिप्रसाद दुबे ने किया।
इस अवसर पर निवर्तमान जिला अध्यक्ष हवलदार यादव विधायक दुर्गा प्रसाद यादव, नफीस अहमद संग्राम यादव पूजा सरोज, अखिलेश यादव, पूर्व मंत्री विद्या चौधरी पूर्व एमएलसी राकेश कुमार यादव पूर्व विधायक श्याम बहादुर यादव पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव, विवेक सिंह अजीत कुमार राव डीआर हरीराम सिंह यादव राज नारायण यादव राम आसरे चौहान अशोक यादव आदि मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन हरी प्रसाद दुबे ने किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *