सपा के गढ़ में ललकारने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर हमला, कहा मुख्तार सपा की बीमारी, भाजपा पूरी तरह से स्वस्थ्य

Blog
Spread the love

आजमगढ़ में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का जनपद में आगमन हुआ। इस दौरान पुलिस लाइन में मीडिया से वार्ता के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुख्तार के घर जाने पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि मुख्तार सपा की बीमारी है भाजपा पूरी तरह से स्वस्थ्य है।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के जनपद आने का समय 11 बजे निर्धारित था लेकिन दोपहर साढ़े बारह बजे उनका हेलीकाप्टर पुलिस लाइन के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरा। उनके हेलीकाप्टर से उतरते ही पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। मीडिया ने जब उनसे अखिलेश यादव के मुख्तार अंसारी के घर जाने के संबंध में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं कौन होता हूं उन्हें बताने वाला कि वह कहां जाएं और कहां न जाएं। जहां सपा जाएगी वहां भाजपा जीतेगी। रहा सवाल मुख्तार अंसारी का तो यह सपा की बीमारी है भाजपा पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। हम प्रदेश की सभी 80 में 80 सीटें जीत रहे हैं। और कहा कि आज वह कार्यकर्ताओं को कमल का फूल खिलाने का मंत्र देने आए हैं।

पुलिस लाइन पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर हमला

कहा मुख्तार सपा की बीमारी, भाजपा पूरी तरह से स्वस्थ्य

पुलिस लाइन में तय समय से करीब डेढ़ घंटे देरी से पहुंचे डिप्टी सीएम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *