दुकान से चोरी गये मोबाइल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार, एक मोटरसाइकिल किया गया सीज

Blog
Spread the love

आजमगढ़ के शहर कोतवाली अंतर्गत ठंडी सड़क से
चोरी गई 40 हजार रूपये कीमत की मोबाइल के साथ बुधवार को सुबह करीब 10 बजे अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक मोटरसाइकिल भी सीज की गई है।
बता दें कि शौर्य कुमार गुप्ता पुत्र नवीन कुमार गुप्ता की रोडवेज के समीप मोबाइल की दुकान है। उसके द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया था कि कचहरी गेट नंबर 8 के सामने वादी के मोबाइल की दुकान से एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा करीब 40 हजार रुपए कीमत के एक मोबाइल फोन को 11 दिसंबर 2023 को चुरा लिया गया था। इस के सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर धारा 379 आईपीसी दर्ज किया गया। विवेचना प्रचलित है।
बुधवार को एसआई लाल बहादुर बिन्द मय हमराह द्वारा मुकदमा उपरोक्त में विवेचना से प्रकाश में आये अभियुक्त 20 वर्षीय आदित्य राय उर्फ किशन पुत्र आनन्द राय निवासी ग्राम ईसरपार थाना तहबरपुर हाल पता प्रेम महल आरटीओ आफिस के पास थाना सिधारी को पंजाब नेशनल बैंक के सामने बंधे वाली रोड के पास ठण्डी सड़क से गिरफ्तार कर लिया गया तथा चोरी का एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। अभियुक्त के मोटरसाइकिल को 207 एमवी एक्ट के तहत सीज किया गया है। अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है।
गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि उसके सभी मित्रों के पास महंगे महंगे मोबाइल फोन थे जबकि उसके पास सस्ता मोबाइल फोन था। इस कारण उसको शर्मिंदगी महसूस होती थी। महंगा मोबाइल प्राप्त करने के चक्कर में 11 दिसंबर को शाम के समय अपने घर जा रहे एक लड़के को साथ में लेकर शौर्य मोबाइल कम्यूनिकेशन में जाकर मोबाइल देखने के बहाने मोबाइल तब चोरी कर लिया जब दुकानदार दूसरा मोबाइल लेने के लिए अन्दर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *