पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के सर्विस लेन पर स्कॉर्पियो गाड़ी, सरिया लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी, चालक की मौत, एक अन्य जख्मी

Blog
Spread the love

आजमगढ़। अहरौला थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के समीप पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के सर्विस लेन पर सोमवार की रात करीब नौ बजे तेज रफ्तार स्कार्पियो सरिया लदी ट्राली में पीछे से टकरा गई। इस हादसे में स्कार्पियो चालक की मौत हो गई जबकि चालक के बगल में बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के वजीराबाद गांव निवासी 30 वर्षीय मनोज यादव सोमवार की देर शाम क्षेत्र के अताईपुर ग्राम निवासी मित्र के साथ अपने स्कार्पियो वाहन से अहरौला क्षेत्र के फरीदपुर गांव में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस लेन के रास्ते निजामपुर गांव के समीप तेज रफ्तार वाहन आगे चल रहे सरिया लदे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टकरा गई। इस दुर्घटना में चालक सीट पर बैठे मनोज यादव की मौके पर मौत हो गई जबकि बगल में बैठा दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त वाहन से निकाल कर दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मनोज को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *