कलेक्ट्रेट के भूतल पर महिलाओं के स्वावलंबन व रोजगार के लिए शक्ति रसोई का होगा संचालन, सीएम करेंगे शुभारंभ, डूडा परियोजना अधिकारी ने दी जानकारी

Blog
Spread the love

आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट भवन में भूतल पर जल्द ही शक्ति रसोई का संचालन किया जाएगा। इस संबंध में सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। महिलाओं की रसोई के लिए नगरीय विकास अभिकरण डूडा की तरफ से माइक्रोवेव ओवन, फ्रिज, मिक्सी, स्टोव, बर्तन समेत अन्य रसोई के उपकरणों का इंतजाम कर लिया गया है। जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ की शक्ति रसोई के साथ ही प्रदेश की 17 रसोइयों का एक साथ शुभारंभ करेंगे। दिन व समय उन्हीं की तरफ से तय की जाएगी।
आजमगढ़ के नगरीय विकास अभिकरण डूडा के परियोजना अधिकारी अरविंद पांडेय ने बताया कि नगरीय क्षेत्र में कार्य करने वाली प्रगतिशील स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं को शक्ति रसोई के संचालन की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। यहां पर चाय नाश्ता समेत अन्य खाद्य सामग्री सभी के लिए उपलब्ध होगी। इसके लिए यहां पर व्यवस्था कर ली गई है। मकर संक्रांति के अवसर पर संभावना है कि मुख्यमंत्री शुभारंभ कर सकते हैं। यह उनके ऊपर निर्भर करता है कि वह कब शुभारंभ करते हैं।

कलेक्ट्रेट के भूतल पर शक्ति रसोई का होगा संचालन

सीएम करेंगे शुभारंभ, डूडा परियोजना अधिकारी ने दी जानकारी

महिलाओं के स्वावलंबन व रोजगार के लिए उठाया गया कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *