ग्रामीणों ने थाना पहुंच कर पोखरे के भीटे पर जाने से रोके जाने का दो लोगों पर लगाया आरोप, पुलिस ने शांत कराकर भरोसा देकर वापस भेजा

Blog
Spread the love

आजमगढ़ के बरदह थाना के नुवावां गांव के दर्जनों की संख्या में महिला व पुरुष शुक्रवार को टैक्टर ट्रॉली में सवार होकर स्थानीय थाने पर पहुंच गए। गांव के दो मनबढ़ दबंग के विरुद्ध स्थानीय थाने में तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई। पुलिस के कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीण शांत होकर घर को रवाना हुए।
स्थानीय थाना क्षेत्र नुवावां गांव के ग्रामीण स्थानीय थाने पर तहरीर देते हुए आरोप लगाए कि गांव के पोखरे के भीटे पर आने जाने पर गांव के राजेश व कमलेश पुत्रगण बलिहारी जबरन मना करते हैं। उक्त दोनों दबंग किस्म के हैं। उक्त दोनों के विरुद्ध कई मुकदमा दर्ज है। पोखरे के भीटे पर गांव का कोई व्यक्ति जाता है तो गाली गलौज देते हुए मारने पीटने के लिए दौड़ा लेते हैं। पिकअप वाहन से जान से मार देने की धमकी देते हैं। इस दौरान बहुगुणा देवी, सूबेदार, राहुल, पतिराम, अभिषेक, विनोद, नितिन, संतोष मदन सुनील अरविंद अच्छेलाल लालजीत करन समेत कई महिलाएं समेत ग्राम तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाए। ग्राम प्रधान मोहम्मद दाऊद खान ने बताया कि पोखरे के मामले को लेकर बस्ती के लोग थाने पर गए थे। प्रभारी थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मौर्या ने बताया कि मामले की जांच हल्का दरोगा द्वारा किया जा रहा है। जांच उपरांत आगे की कार्यवाही की जायेगी।

नुवावां गांव के ग्रामीणों ने बरदह थाना पहुंच कर लगाई गुहार

पोखरे के भीटे पर जाने से रोके जाने का दो लोगों पर लगाया आरोप

पुलिस ने शांत कराकर भरोसा देकर वापस भेजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *