रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुँचे प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, परिजनों ने प्रेमी युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा, वीडियो वायरल, एसपी सिटी ने कहा जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी

Blog
Spread the love

जनपद आजमगढ़ में देवगाँव कोतवाली क्षेत्र के सोफीपुर गांव में एक प्रेमी युवक का जमकर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। आरोप है की वह रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा, जहां वह प्रेमिका के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देखा गया। पकड़े जाने पर प्रेमिका ने प्रेमी को घर में रखे एक बक्से में छिपाया । जहां प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को कई घंटों तक बंधक बनाये रखा और उसकी पिटाई भी करते रहे। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस द्वारा हस्तक्षेप के बाद उस युवक को छुड़वा कर मुक्त करवाया। हालांकि उस घटना को लेकर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की। अब प्रेमी को बंधक बनाकर पिटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल से हो रहा है। जहां पुलिस महकमा अब हरकत में आ गया है और जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी है।
इस मामले में एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया की सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया जिसमें एक लड़के से मारपीट की गई है। जानकारी मिली है कि एक युवक शादीशुदा महिला के घर में घुस गया और आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया इसके बाद महिला के परिजनों ने उसकी पिटाई की है। इसकी जांच थाना अध्यक्ष देवगांव को सौंप गई है । इस समय थाना अध्यक्ष देवगांव मौके पर है जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। कहा कि अगर पीड़ित युवक जिसकी पिटाई हुई है वह तहरीर देता है तो पीटने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *