नेहरु हॉल में सपा विधायक को बोलने पर टोकने पर हुए बवाल में पीड़ित कार्यकर्ता ने जोरार समेत अन्य के खिलाफ शहर कोतवाली में दी तहरीर

Blog
Spread the love

आजमगढ़ : 14 अगस्त को नेहरू हाल में समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित संविधान मान स्तंभ कार्यक्रम के दौरान हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।
आपको बता दें कि कार्यक्रम के दौरान गोपालपुर के विधायक नफीस अहमद को एक सपा कार्यकर्ता ने बोलने से रोक दिया था जिस बात से नाराज होकर विधायक ने कहा था कि मैं मुसलमान हूं इसीलिए मुझे बोलते नहीं दिया जा रहा है। इस पर काफी विवाद हुआ था। जिस पत्रकार ने वीडियो बनाया उसके साथ सपाइयों ने बदसलूकी की थी और जिस सपा कार्यकर्ता ने विधायक नफीस अहमद को बोलने पर टोका था उसकी सपाइयों द्वारा जमकर पिटाई भी की गई थी।
पीड़ित पत्रकार ने बुधवार शाम को ही सपा के दो कार्यकर्ताओं के खिलाफ नामजद तहरीर शहर कोतवाली में दी थी।
शुक्रवार को पीड़ित सपा कार्यकर्ता रामसमुझ विश्वकर्मा पुत्र हरदेव विश्वकर्मा निवासी ग्राम मुस्तफाबाद थाना मुबारकपुर ने शहर कोतवाली में तहरीर दी।
बताया कि वह पूर्व प्रधान एवं समाजवादी पार्टी का वरिष्ठ सक्रिय कार्यकर्ता
है ।
14 जून 2024 को नेहरूहाल में समाजवादी पार्टी का संविधान मान स्तम्भ मनाया जा रहा था, जिसमें मुख्य अतिथि सांसद धर्मेन्द्र यादव उपस्थित थे। कार्यक्रम में नफीस अहमद का सम्बोधन काफी देर से चल रहा है, जिसमें सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव को सम्बोधित करने के लिए हम प्रार्थी द्वारा कहा गया, यह बात विधायक नफीस अहमद को नागवार लगा और उनके इशारे पर उनके गुगों द्वारा जोरार अहमद शीशा ढाबा के मालिक व उनके साथ 10 लोग नाम पता अज्ञात द्वारा प्रार्थी को बीच समाज से निकालकर लात घूसों से मारा-पीटा गया, कालर पकड़ा गया, गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी गयी है तथा कार्यक्रम स्थल से भगा दिया
गया।
पीड़ित ने इनके विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्यवाही की मांग किया साथ ही जान माल की सुरक्षा की भी मांग की। आशंका जताई की उपरोक्त लोगों द्वारा किसी भी समय मेरी हत्या की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *