लड़की को भगाने में सहयोग करने वाली अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार

Blog
Spread the love

आजमगढ़ के थाना- कोतवाली क्षेत्र के बलरामपुर से शनिवार को लड़की को भगाने में सहयोग करने वाली एक अभियुक्ता को गिरफ्तार किया गया है।
बता दें कि दिनांक 15 मार्च 2024 को वादिनी मुकदमा द्वारा थाना स्थानीय पर शिकायत किया गया था कि वादिनी की लड़की को विपक्षी आरोपी 02 अन्य बाल अपचारी निवासी थाना सिधारी क्षेत्र जिला आजमगढ़ के सहयोग से वादिनी मुकदमा की नाबालिक पुत्री को बहला फुसालकर भगा ले गया। 30 हजार रूपया और चार थान जेवर, मंगलसूत्र, सोने का कान का जेवर, पायल, सोने की अंगूठी लेकर लड़की गयी है। इसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर मुकदमा अपराध संख्या 146 बटे 24 धारा 363, 366, 120बी, 376 आईपीसी पंजीकृत किया गया। दिनांक 4 अप्रैल को मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित बाल अपचारी निवासी थाना घोसी जनपद मऊ को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया था।
6 अप्रैल को उप निरीक्षक विपिन कुमार सिंह मय हमराह द्वारा मुकदमा उपरोक्त की विवेचना में प्रकाश में आई अभियुक्ता नीतू यादव पुत्री प्रमोद यादव निवासी बलरामपुर थाना कोतवाली आजमगढ़ उम्र 21 वर्ष को समय साढ़े ग्यारह बजे अभियुक्ता के घर बलरामपुर से नियमानुसार गिरफ्तार कर लिया गया। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

थाना कोतवाली क्षेत्र के बलरामपुर से पुलिस ने की कार्रवाई

लड़की को भगाने में सहयोग करने वाली अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार

मामले में दो दिन पूर्व ही आरोपी बाल अपचारी को भी लिया गया था अभिरक्षा में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *