बीजेपी का शहर में होगा रोडशो, मध्य प्रदेश CM मोहन यादव, अपर्णा यादव, अभिनेत्री अक्षरा सिंह आम्रपाली दूबे, अभिनेता रितेश पाण्डेय, अरविन्द अकेला कल्लू रहेंगे, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने की बैठक

Blog
Spread the love

आजमगढ़ शहर में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 23 को बीजेपी का स्टार रोड शो होगा। केन्द्रीय चुनाव कार्यालय अन्नपूर्णा मैरेज हॉल सिधारी आजमगढ़ से नरौली, सिविल लाइंस, अग्रसेन चौराहा, कोतवाली, शंकर जी मूर्ती, चौक- पुरानी कोतवाली, तकिया, पहाडपुर, हर्रा की चुंगी, हाफिजपुर चौराहा तक जाएगा।
वहीं दूसरी तरफ आजमगढ़ जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल की अध्यक्षता में जिला संचालन समिति की बैठक संपन्न हुई बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी मौजूद रहे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति लोगों का विश्वास है और उस विश्वास का परिणाम है कि हम पिछले चार चुनाव में बड़े अंतर से जीते हैं। आजमगढ़ में पिछले दो-तीन महीने में प्रधानमंत्री जी दो बार आ चुके हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी हर विधानसभा में आ चुके हैं आजमगढ़ में प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी के ऐतिहासिक कार्यक्रम हुए हैं ।अखिलेश यादव आ रहे हैं तो समाजवादी पार्टी के लोग यह संदेश देने की कोशिश करते हैं कि देखें हमारे नेता के प्रति इतना आकर्षण है कि लोग बेकाबू हो रहे हैं क्योंकि समाजवादी पार्टी के पास जनता को बताने के लिए कुछ नहीं है इसलिए अखिलेश यादव को कुछ बोलने की भी जरूरत नहीं है। हमारे यहां नेता का जनता से जो संबंध है वह अन्य राजनीतिक दलों में नहीं है ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं । विपक्ष यह झूठ फैला रहा है कि मोदी जी आएंगे तो संविधान बदल जाएगा इन झूठे लोगों ने बाबा साहब के संविधान की मूल भावना को कश्मीर में कभी लागू नहीं किया ।प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 हटाकर कश्मीर में बाबा साहब के संविधान को लागू करने का काम किया है ।इससे पहले कश्मीर में बाबा साहब ने जो आरक्षण की व्यवस्था दी थी जो संविधान दिया था उसे लागू नहीं किया गया उसे लागू करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। भारतीय जनता पार्टी प्रमोशन में आरक्षण के पक्ष में थी हमने उसका समर्थन किया समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी हमेशा दलितों और पिछड़ों की विरोधी रही है प्रमोशन में आरक्षण के विधायक समाजवादी पार्टी ने फाड़ कर फेंकने का काम किया । दलित महापुरुषों का अपमान करने का काम सबसे ज्यादा समाजवादी पार्टी ने किया मायावती ने दलित महापुरुषों के नाम से जिलों के नाम रखे थे उसे बदलने का काम समाजवादी पार्टी ने किया ।देश में इमरजेंसी कांग्रेस ने लगाई संविधान में संशोधन कांग्रेस ने किया। सपा और कांग्रेस के षड्यंत्र से सावधान रहने की जरूरत है इस बार बड़े अंतर से आजमगढ़ और लालगंज की सीटें हम जीतेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जो संकल्प है अबकी बार 400 पर को हम सब मिलकर पूरा करेंगे।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, अशोक सिंह, घनश्याम पटेल, सुनील गुप्ता, माहेश्वरी कांत पाण्डेय, संगीता आजाद, अखिलेश मिश्रा गुड्डू, वन्दना सिंह, अरविन्द जायसवाल, सत्येन्द्र राय, जयनाथ सिंह ध्रूव सिंह , प्रेम प्रकाश राय, आजाद अनिमर्दन, ब्रजेश यादव, हरिवंश मिश्रा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *