लालगंज लोकसभा क्षेत्र के पांच विधानसभा के दो दो क्षेत्रों में 25 को नमो नव मतदाता सम्मेलन में पीएम करेंगे युवाओं से वर्चुअल संवाद, बीजेपी लालगंज जिलाध्यक्ष ने दी जानकारी

Blog
Spread the love

भारतीय जनता युवा मोर्चा लालगंज आजमगढ़ जिला के द्वारा नमो नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन दिनांक – 25 जनवरी 2024 दिन – गुरुवार को क्षेत्र के पांचों विधान सभा में दो दो स्थान पर किया है। जिसमे लालगंज विधान सभा के फेंकू सिंह महाविद्यालय चेवार और फूला देवी मंगरू सिंह महाविद्यालय, दीदारगंज विधान सभा के फुलेश महाविद्यालय दीदारगंज और आर. आर. सभागार, अतरौलिया विधान सभा के रामनाथ धनंजय पीजी कालेज और उदय राज रामप्यारी पालीटेक्निक कालेज, निजामाबाद विधान सभा के सुदामी देवी पीजी कॉलेज आतापुर और बी.आर.डी. पब्लिक स्कूल खलीफतपुर, फूलपुर पवई विधान सभा के एस.बी.एस. इंटर कालेज सुम्हाडीह और ब्लॉक सभागार फूलपुर में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।
भारतीय जनता पार्टी लालगंज के जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने युवाओ को अपील करते हुए कहा कि नव मतदाता सम्मेलन करा के युवाओं को मतदान करने के लिए प्रेरित किया जायेगा। जिससे वह अपने देश के विकास और तरक्की के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग कर के अपना योगदान देने का काम करे। युवाओं से अपील किया कि वह 25 जनवरी को इस सम्मेलन में उपस्थित होकर अपनी सक्रियता को दर्ज कराएं। इस नवमतदाता सम्मेलन में वर्चूवल के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओ से संवाद करेंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नीरज तिवारी ने युवाओं से अपील किया है कि इस कार्यक्रम में अपनी भागीदारी जरूर दर्ज कराकर देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी को जरूर सुनें।

लालगंज लोकसभा के पांच विधानसभा के 2-2 क्षेत्रों में होगा कार्यक्रम

25 जनवरी को नमो नव मतदाता सम्मेलन में पीएम करेंगे संवाद

युवाओं से वर्चुअल संवाद कर मतदान के लिए करेंगे प्रेरित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *