नेकी के बॉक्स का बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने किया शुभारंभ, कहा- अब जरूरतमंदों को हाथ फैलाने की जरूरत नहीं

Blog
Spread the love

आजमगढ़ में बसंत पंचमी के मौके पर समाज के शोषितों पीड़ितों वंचितों की सेवा के लिए लोगों के सहयोग से सामाजिक संगठन के द्वारा जाफरपुर स्थित नेकी के बॉक्स की स्थापना की गई। जिसका शुभारंभ भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश कुमार मिश्र गुड्डू द्वारा किया गया। इस दौरान जरूरतमंद महिलाओं को साड़ी, मिनरल्स दवा और सीरप भी वितरित किया गया।
उद्घाटन के दौरान भाजपा नेता अखिलेश कुमार मिश्र गुड्डू ने कहाकि सेवा के क्षेत्र में यह अद्वितीय कार्य किया गया है। समाज के वंचितों के लिए हर समय चाहे जाड़ा, गर्मी, बरसात हर समय जरूरत के मुताबिक वस्त्र, सामाग्री तो नेकी बॉक्स उपलब्ध कराता रहा है। आम लोगों से कहाकि नेकी के बॉक्स में आप वह सामान छोड़ सकते हैं जो आपके लिए अनुपयोगी है या आपके पास अतिरिक्त है। उसे कोई भी जरूरतमंद लेकर अपनी आवश्यकता पूर्ण कर लेगा। इस बॉक्स में कपड़ा, जूता चप्पल, प्रसाधन के सामान कोई भी मानव के आवश्यक वस्तुओं का संग्रह रहेगा। इस अवसर पर रणजीत सिंह, विश्वास मौर्या, अंगद साहनी, आदित्य आजमी, शिवप्रसाद पाठक, डा हरिगोविन्द विश्वकर्मा, हरिश्चन्द, राममूरत यादव, शम्भु दयाल सोनकर, रविशंकर बीएल उपाध्याय राम सिंह, आलोक लहरी, सचिव इंजी सुनील यादव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

जाफरपुर में नेकी के बॉक्स का किया गया शुभारंभ

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने किया शुभारंभ

अब जरूरतमंदों को कपड़े समेत अन्य के लिए हाथ फैलाने की जरूरत नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *