सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव की मौजूदगी में सपा विधायक को बोलने से रोकने पर हुआ हंगामा, किसी प्रकार से वरिष्ठ नेताओं के हस्तक्षेप से मामला सुलझा

Blog
Spread the love

आजमगढ़ : नेहरू हाल में समाजवादी पार्टी द्वारा संविधान मान स्तंभ कार्यक्रम का आयोजन बुधवार के दिन किया गया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद धर्मेंद्र यादव थे। कार्यक्रम के दौरान जब गोपालपुर के विधायक नफीस अहमद बोलने के लिए माइक पर आए तभी सामने कुर्सी पर बैठे मुबारकपुर विधान सभा क्षेत्र के एक सपा नेता ने नफीस को बोलने से रोक दिया। उनका कहना था कि हम लोग धर्मेंद्र यादव की बात सुनने के लिए आए हैं। इस पर विधायक ने कहा कि मुसलमानों को भी बोलने का अधिकार है, लेकिन उनके अधिकार को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। विधायक के यह कहने के बाद कुछ लोगों ने विरोध करने वाले सपा नेता को नेहरू हाल से बाहर कर दिया। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। इस बीच सपा विधायक डॉ संग्राम यादव मौके पर आकर बीच बचाव किये। हालांकि कार्यक्रम के बाद बाहर आए विधायक नफीस अहमद ने घटना से इनकार किया। पूरे घटनाक्रम का एक पत्रकार ने अपनी मोबाइल पर वीडियो बना लिया। उसे वीडियो बनाते हुए देख सपाई उक्त पत्रकार पर टूट पड़े। पीड़ित पत्रकार का आरोप है कि मेरा कालर पड़कर मोबाइल छीन ली गई विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। इधर पीड़ित पत्रकार संदीप श्रीवास्तव ने शहर कोतवाली में समाजवादी पार्टी से जुड़े दो पदाधिकारियों के खिलाफ तहरीर दी है।
नेहरू हाल में हुई घटना का राष्ट्रीय ओलेमा कौंसिल ने घोर निंदा की। राष्ट्रीय ओलेमा कौंसिल के प्रदेश युवा अध्यक्ष नुरुल हुदा ने कहा कि मुसलमानों ने सपा को उनकी उम्मीद से ज्यादा वोट सपोर्ट देकर जिताया है। अब यही दिन देखना बाकी था। जब ये लोग आजम खान के नहीं हुए तो यह किसके होंगे, यह तो अभी वक्त बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *