एडीएम प्रशासन की अध्यक्षता में जिला निर्वाचन कार्यालय में आवश्यक सेवा में आने वाले विभागों के अधिकारियों, नोडल अधिकारियों की हुई बैठक

Blog
Spread the love

आजमगढ़ में लोकसभा सामान्य निर्वाचन -2024 को सकुशल, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए निर्वाचन आयोग ने आवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारियों/कर्मचारियों को मतदान दिवस से पूर्व मतदान की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। इसके दृष्टिगत एडीएम प्रशासन व उप जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल विश्वकर्मा की अध्यक्षता में सोमवार को जिला निर्वाचन कार्यालय में आवश्यक सेवा में आने वाले विभागों के अधिकारियों/नोडल अधिकारियों के साथ बैठक की गई। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने समस्त अधिकारियों को ड्यूटी में लगे कर्मचारियों की सूची समय से उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने पोस्टल वैलेट पेपर के प्रभारी अधिकारी जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी को समय से पोस्टल वैलेट पेपर प्रिंट कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों/कर्मचारियों के लिए फैसिलिटेशन सेंटर स्थापित किया जाएगा, जिसमें मतदान दिवस से पूर्व आकर अपना मतदान कर सकेंगे।
 बैठक में रेलवे, पोस्ट ऑफिस, विद्युत, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य एयरपोर्ट, जिला विकास कार्यालय, सूचना विभाग एवं सहायक नोडल अधिकारी उपस्थित रहे।

कलेक्ट्रेट में एडीएम प्रशासन की अध्यक्षता में हुई बैठक

जिला निर्वाचन कार्यालय में आवश्यक सेवा में आने वाले विभागों के लोग जुटे

अधिकारियों, नोडल अधिकारियों के साथ एडीएम प्रशासन की हुई बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *